• Nationbuzz News Editor

जिले में यूरिया की आपूर्ति पूर्ण नही हुई तो कांग्रेस सड़क पर आंदोलन करेगी, ओमकार सिंह


यूपी बदायूं। प्रदेश में चल रही यूरिया की खुलेआम कालाबाजारी और इस वजह से इसकी किल्लत के खिलाफ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देशन पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह के आव्हान जनपद की समस्त तहसीलों पर बदयूं सदर तहसील पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष असरार अहमद, दातागंज तहसील पर आतिफ़ खान, बिल्सी तहसील पर धर्मवीर सिंह एवम अनुग्रह सिंह, बिसौली तहसील पर सोमेंद्र यादव, सहसवान तहसील वसीम क़ुरैशी के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन कर यूरिया की सुचारू रूप से उपलब्धता हेतु मांग की।


मीरा सराय रोड पर ऐतिहासिक पुरातत्व विभाग मकदूम जहां का मकबरा की बिल्डिंग बनी है उसके पास एक बिल्डिंग तैयार की जा रही है जो 200 गज के दायरे के अंदर है इस बिल्डिंग का निर्माण जुबेर पुत्र मोहस्बे द्वारा कराया जा रहा है जिसके विरोध में ज्ञापन दिया गया जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि अब से लगभग 3 वर्ष पहले पूर्व सपा नगर अध्यक्ष द्वारा निर्माण कराया गया था उसे बदायूं प्रशासन द्वारा निर्माण रुकवा दिया गया था और यह प्रकरण मीडिया की सुर्खियों में रहा था लेकिन निर्माण को बंद कर दिया गया था आज वर्तमान सरकार में किसी बड़े आर्थिक पैकेज की सांठगांठ करके उसी प्लाट में निर्माण हो रहा है जिसका की नक्शा भी नहीं बना है। भाजपा शासन में एतिहासिक धरोहर के साथ जिस तरह खिलवाड़ करने की कोशिश की जा रही है उसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है अगर यह निर्माण नहीं रोका गया तो कांग्रेस इसके विरोध आंदोलन करने को बाध्य होगा। ओमकार सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए यूपीए सरकार के लिए किसान हित सबसे उपर था। बीजेपी सरकार का किसान विरोधी चेहरा अब बेनकाब हो चुका है। सरकार पूरी तरह से पूंजीपतियों की गोद में बैठ गयी है। अगर किसान विरोधी ये सरकार जल्द यूरिया की किल्लत को दूर नही की गई तो कांग्रेस अभी तहसील पर है इस सरकार के खिलाफ कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक हमारी पार्टी संघर्ष करेगी श्री ओमकार सिंह ने कहा कि प्रदेश में व्याप्त यूरिया की दिक्कत मुख्य रूप से सरकार द्वारा प्रायोजित एक संकट है। इसके खिलाफ आज कांग्रेसजन सांकेतिक धरना प्रदर्शन करके मांग की है कि यूरिया की किल्लत खत्म की जाए एवम यूरिया की कालाबाजारी बन्द की जाए अगर हमारी मांगे पूरी नही होती तो कांग्रेसजन उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे ।


धरना प्रदर्शन में सुशीला कोरी, सोमेंद्र यादव, इखलास हुसैन, हाजी नाजिर, अवधेश, आफताब, अरबाज रज़ी, एराज चौधरी, बाबू चौधरी, जाबिर जैदी, आशु, श्याम सिंह, दिनेश गौड़, नरेश पाल सिंह, जमशेद तुर्क, लाल मियाँ, मोहम्मद यशब, सीएल वर्मा एडवोकेट अभय राज गौतम एडवोकेट जमुना प्रसाद मौर्य नंदराम सिंह प्रजापति डॉक्टर शहजादे सलीम नरेश पाल यादव जयपाल सिंह यादव फूल सिंह अख्तियार अहमद रिंकू प्रजापत बलवीर सिंह पूरनलाल रिंकू, मुगीस चौधरी,सलीम सिद्दीकी,वरिष्ठ कांग्रेसी जयराम जाटव जी,धर्मदेव तिवारी जी रमेशचंद्र माहेश्वरी जी विशाल गुप्ता जी रावेश कुमार जी एवं अनवर खान आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube