• nationbuzz3

सपा पर स्वामी प्रसाद मौर्य का तंज, बोले-अखिलेश को आजम खां की चुनाव के समय आई याद


यूपी बदायूं। मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला और कहा कि किये गये अपराधों को लेकर पार्टी के नेता आजम खान पिछले एक साल से जेल में बंद हैं लेकिन पार्टी अध्यक्ष को अबब उनकी याद आई है। मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सुरक्षा कर्मियों द्वारा पत्रकार की पिटाई का मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है।


शनिवार को प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा करते हुए समाजवादी पार्टी व अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपाइयों का मारपीट करना और हल्ला बोलकर दहशत पैदा करना पुराना चरित्र है। इसी चरित्र के कारण दोबारा प्रदेश की जनता अखिलेश को अगले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर खारिज करेगी।


आज श्रमिकों को शासन द्वारा साइकिल बांटने के कार्यक्रम में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा पर तंज करते हुए कहा कि साइकिल यात्रा एक बेमौसम बरसात की तरह है। इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उन्होंने कहा कि आजम खान को जेल गए साल भर से ज्यादा हो गया और अखिलेश को उनके प्रति सहानुभूति दिखाने के लिए साइकिल यात्रा की अब याद आई है। अभी तक अखिलेश कुंभकर्णी नींद सो रहे थे। अब जब चुनाव चौखट पर है तो उनको साइकिल यात्रा और आजम खान की याद आने लगी है।


मंत्री मौर्य ने सपा की साइकिल यात्रा को जनता के साथ छलावा करार दिया। अखिलेश राजनीति में फेल होने पर साइकिल की गणित साधने का तरीका अपना रहे हैं। अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से की गई मारपीट पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मारपीट करना, हल्ला बोल कर दहशत पैदा करना, गुंडे-माफिया और अपराधियों को संरक्षण देना सपा का पुराना चरित्र रहा है। मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ की गई मारपीट उनके पुराने चरित्र को दशार्ती है। सपाई कानून की धज्जियां उड़ाने में माहिर हैं। समाजवादी पार्टी अपने पुराने चरित्र से बाहर नहीं आ रही है। इसी गुंडाराज के चलते जनता ने इनको खारिज किया था और यह फिर उसी गुंडाराज के रास्ते पर चल पड़े हैं और जनता फिर इन्हें खारिज करेगी।