• Nationbuzz News Editor

प्रभारी मंत्री ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर आईसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया


बदायूं। प्रभारी मंत्री ने कलेक्ट्रेट में कैटल कैचर का फीता काटकर उद्घाटन किया एवं इसकी चाबी वितरित की तथा गोबर से लट्ठा बनाने की मशीन, गौवंश आश्रय स्थल प्रबंधक साॅफ्टवेयर, हरगांव में तालाब, सामुदायिक शौचालय निर्माण कार्य, प्रेरणा कैन्टीन एवं सरस शोरूम का फीता काटकर शुभारंभ किया। कहा हमारी सरकार बहुत तेजी से चैतरफा विकास करा रही है। अब नौकरियों के नाम पर पैसे नहीं वसूले जाते, बहू-बेटियाँ सुरक्षित हैं। गुण्डा माफिया प्रवृति के लोग प्रदेश छोड़कर दूर भाग गए हैं, बेरोजगारों को रोजगार मिला है। चारो तरफ खुशहाली है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं।


उन्होंने सभी कोरोना वायरस के प्रति जागरुक रहने और दूसरों को भी जागरुक करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि गैरज़रूरी यात्रा या भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें, मुंह, नाक मास्क से ढककर रखें, हाथों को बार-बार धोते रहें। इससे बचने के लिए साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। तत्पश्चात उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में विभिन्न धर्माें के विद्धानों के साथ बैठक की। बैठक में सेवानिवृत्त शिक्षक असरार अहमद, विरुआबाड़ी मंदिर के पुजारी अभिमन्यु पाण्डेय, क्राइस मैथेलिक चर्च के पादरी अशोक मसीह और पंजाबी मंदिर से कुलदीप अंगार ने भी कोरोना वायरस(कोविड-19) की रोकथाम के लिए अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

इसके पश्चात प्रभारी मंत्री ने जिला चिकित्सालय एवं राजकीय मेडिकल काॅलेज पहुंचकर कोरोना वायरस के मरीजों को रखे जाने हेतु आईसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने चिकित्सकों से कोरोना वायरस के प्रति तैयारियों के बारे में भी जानकारी ली। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व नरेन्द्र बहादुर सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु, सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी, सहित अन्य अधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube