• nationbuzz3

आयुक्त ने कहा कि कोविड-19 को समाप्त करने के लिए सभी लोग अभियान से जुड़े


यूपी बदायूं। आयुक्त बरेली मण्डल बरेली आर रमेश कुमार ने जिलाधिकारी दीपा रंजन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर यशपाल सिंह व अन्य सम्बंधित अधिकारियों के साथ विकासखण्ड अम्बियापुर अन्तर्गत ग्राम सिरासौल में शुक्रवार को बैठक आयोजित की।

आयुक्त ने कहा कि कोविड-19 को समाप्त करने के लिए सभी लोग अभियान से जुड़े। कोरोना वायरस के खात्मे के लिए सभी प्रभावी कदम उठाए गये हैं। लेकिन सिर्फ जागरुकता की बातें कर लेने से जागरुक होना नहीं होता जब सभी लोग इसे गंभीरता से लेकर स्वयं इसका पालन करेंगे तो वह है असली जागरुकता। इसलिए कोविड-19 के नियमों का सख्ती से पालन किया जाये। हाल ही में ब्लैक फंगस जैसी घातक बीमारी ने भी हमारे देश में दस्तक दे दी है यह भी तेजी से पैर पसार रही है। बीमारी से लड़ने के लिए दवाओं की ज़रूरत होती है। अगर टीके जानबूझकर नहीं लगवाएंगे तो न स्वंय सुरक्षित रहेंगे और न ही अपने परिवार को रख सकेंगे। टीकाकरण ही इसका एक मात्र सुरक्षित उपाय है। ग्रामीणों से अपील की कि 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग टीकाकरण कराएं, जिससे यह बीमारी जल्द से जल्द दूर हो सके।


डीएम दीपा रंजन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के लक्षण यदि प्रतीत होते हैं तो घबराएं नहीं बल्कि ग्राम प्रधान व आशा आदि को अवगत करायें समय रहते इलाज भी किया जाएगा। दवाओं की कोई कमी नहीं है।