• nationbuzz3

लापता मासूम का नाले में उतराता मिला शव एक दिन पहले खेलते समय हुई थी गायब


बदायूं। लापता बच्ची का दूसरे दिन शुक्रवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में शव मिलने से सनसनी मच गई। लापता होने के बाद परिजनों ने इसी नाले में बच्ची को तलाश कर आया था लेकिन उस वक्त कोई सुराग नहीं लग सका था। शव मिलने के बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए अनजान पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।पोस्टमार्टम पैनल से होगा। घटना से इलाके के लोगों में आक्रोश है।


वारदात सदर कोतवाली क्षेत्र के लालपुल चौराहे की है। यहां रहने वाले राजेंद्र प्रजापति की ढाई वर्षीय बेटी भारती गुरुवार दोपहर घर के बाहर खेलने के दौरान रहस्यमय में ढंग से लापता हो गई थी। परिजनों ने पहले उसे इलाके में तलाश किया। इसके बाद घर के पीछे बने नाले में सफाई कर्मचारियों से तलाश करवाया। काफी खोजबीन और नाले में तलाश के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं लग सका। परिजन देर रात तक बच्ची को तलाश करने के लिए दर-दर भटकते रहते और पुलिस से उसकी बरामदगी की मांग लगाई थी।


उसी नाले में मिली लाश, जिसमें कराई थी तलाश


बच्ची दोपहर गुरुवार को घर के बहार से लापता हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने घर के समीप बने नाले में गिर जाने की आशंका जताते हुए उसकी सफाई कर्मचारियों से तलाश कराई थी। काफी तलाश के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नाले में नहीं मिला था, शुक्रवार दोपहर मासूम का शव मोहल्ले के ही नाले में उतराता हुआ मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को निकलवा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। उसे जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं परिजनों का कहना है, किसी ने उनकी बेटी की हत्या कर नाले में शव फेंका है। हालांकि किसी से रंजिश की बात से परिजन इनकार कर रहे हैं। सदर कोतवाल डीएस धामा ने बताया, फिलहाल मामले की जांच जारी है। बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।