• nationbuzz3

कैली में हुई हत्या की घटना का खुलासा आरोपी बोला- दोनों को समझाया, लेकिन वो नहीं माने


यूपी बदायूं। थाना कुवरगाँव क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कैली में शुक्रवार रात हुई किशोर की हत्या का चौंकाने वाले खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, अवैध संबंध के चलते 12वीं के छात्र शिवम की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने विशपाल उर्फ विशु को रात में ही गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि काफी समय से वह दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहा है। जबकि उसकी पत्नी गांव में ही रहती है।


उसकी पत्नी का शिवम से अवैध संबंध था। पत्नी में दिल्ली में साथ रहने को कहा तो वह तैयार नहीं हुई। शिवम को भी अकेले में समझाया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। ऐसे में कोई रास्ता नहीं दिख रहा था इसलिए उसकी मार डाला। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त तमंचा समेत कारतूस का खोखा भी बरामद कर लिया है। एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने शुक्रवार को घटना का खुलासा किया है।


रात में आरोपी को किया गिरफ्तार


कुंवरगांव थाना क्षेत्र के कैली गांव का रहने वाला शिवम (17) इंटरमीडिएट का छात्र था। गुरुवार रात वह खाना खाने के बाद घर के बाहर टहलने निकला था तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।परिवार वालों का कहना था कि इस वारदात को गांव में रहने वाले विशपाल उर्फ विशु ने अंजाम दिया है। घटना का चश्मदीद शिवम का बड़ा भाई बना था, जो घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित मंदिर पर बैठा हुआ था। इधर, आधी रात को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


परिजन अब भी खामोश


हत्याकांड के बाद से ही परिवार के लोग चुप्पी साधे हुए थे। उनका साफ कहना था कि आरोपी से उनकी किसी तरह की कोई रंजिश नहीं है। आधी रात को जब पुलिस गांव पहुंची और दरवाजे खटखटा कर लोगों को बुलाया और पूछताछ करनी चाही तो सभी चुप्पी साध गए। ऐसे में पुलिस के पास यही विकल्प शेष बचा था कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जाए ताकि पूरे मामले की वजह से पर्दा उठ सके।


टीम को दिया 10 हजार का इनाम


एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम के खुलासे में एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान और सीओ सिटी आलोक मिश्रा का पूरा योगदान रहा है। वहीं थाना पुलिस ने भी मेहनत से वर्कआउट किया है। ऐसे में पूरी टीम को 10 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।