• nationbuzz3

भ्रष्टाचार मामले में मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश देते हुये सात दिन में जांच रिर्पोट मांगी


यूपी बदायूं। भ्रष्टाचार का वायरल वीडियो के मामले में डीएम ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश देते हुये सात दिन में जांच रिर्पोट मांगी है। डीएम के इस कदम से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।


गुरुवार को डीएम दीपा रंजन ने वायरल वीडियो के मामले में सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह, डीपीएम कमलेश शर्मा के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। वायरल वीडियो के बाद प्रकाशित खबरों को डीएम ने संज्ञान लेते हुये जांच के आदेश दिये हैं। इसके लिये जांच अधिकारी सीडीओ निशा अनंत, एडीएम वित्त एवं राजस्व नरेंद्र बहादुर सिंह को नामित करते हुये एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट मांगी है।


डीएम ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई को शासन के लिये भेजा जायेगा। बता दें कि बुधवार को सीएमओ कार्यालय का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 13 मार्च के लिये डीपीएम सप्लायर कंपनी से कमीशन तय कर रहे हैं। इसके बाद डीपीएम सीएमओ को फोन करते हैं और पूछते हैं कितने फीसदी में तय किया जाये। सप्लायर 12 फीसदी कमीशन देने की बात कहता है और सीएमओ और डीपीएम 35 फीसदी का कमीशन मांगते हैं।


डीएम दीपा रंजन ने बताया कि वायरल वीडियो देखा है। किसी को भी भ्रष्टाचारी में बक्शा नहीं जायेगा। वायरल वीडियो मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश जारी कर दिया हैं। इसके लिये सीडीओ और एडीएम वित्त को नामित करते हुये एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020