• nationbuzz3

दूसरे दिन भी नहीं लगा गंगा में डूबे फिरोजाबाद के लोगों का सुराग, तलाश जारी


बदायूं। मूर्ति विसर्जन के दौरान गंगा में लापता हुए फिरोजाबाद के चारों श्रद्धालुओं का दूसरे दिन शनिवार तक कोई पता नहीं लग सका है। फ्लड पीएसी समेत गोताखोर गंगा में चारों की तलाश कर रहे हैं। जगह जगह पर जाल भी डाले गए लेकिन बहाव तेज होने के कारण उनके काफी दूर निकल जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं।


फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के बचगांव में रहने वाले दीपक गुप्ता, भोला शर्मा, कुनाल शर्मा व रामू शर्मा गांव वालों के साथ शुक्रवार को दुर्गा माता की मूर्ति विसर्जित करने कछला गंगा घाट पहुंचे थे। यहां घाट से तकरीबन ढाई सौ मीटर अलग हटके इन लोगों ने विसर्जन किया तो मूर्ति के साथ छह लोग गंगा में डूब गए। इनमें दो को गोताखोरों ने किसी तरह बचा लिया, जबकि बाकी के चारों का कोई पता नहीं लग सका है। फ्लड पीएसी ने स्टीमर से गंगा में काफी दूर तक जाल डालकर इनकी तलाश की लेकिन अंधेरा होने के कारण रात में टीम वापस लौट आई।


इधर शनिवार को दिन निकलते ही टीमों ने चारों को तलाशने का रेस्क्यू शुरू कर दिया है। इन चारों के परिवार के लोग भी गंगा घाट पर पहुंच गए हैं। जहां परिवार की महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल है, वहीं पुरुष भी खामोशी के साथ गंगा के अंदर चल रही गतिविधियों को देखकर उम्मीद जता रहे हैं कि उनके परिजन किसी तरह सकुशल बाहर आ जाएं। कोतवाल विजेंद्र कुमार ने बताया कि तलाश जारी है। जल्दी सभी को खोज निकाला जाएगा।