• nationbuzz3

बेटे ने की पिता की हत्या, पिता शराब पीकर घर लौटा तो बेटे ने गुस्से में सिर पर मार दी थी ईंट


यूपी बदायूं। गुस्सा क्या से क्या अनर्थ करा देता है ये बदायूं की घटना से साफ उजागर होता है। बदायूं के उझाने में शनिवार की रात परिवार के बुजुर्ग शराब पीकर घर लौटे और नशे में स्वजन से विवाद करने लगे। गाली-गलौज करने लगे। यह देख बुजुर्ग का बेटा उन्हें शांत करने आया लेकिन पिता उस पर भी शांत नहीं हुए। इस पर बेटे ने गुस्से में अपने पिता के सिर पर ईंट से वार कर दिया। इसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए। परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के आरोपित बेटे को हिरासत में ले लिया है।


उझानी कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला गौतमपुरी में मामूली विवाद में युवक ने ईंट मारकर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। घटना शनिवार देर रात की है। गौतमपुरी निवासी 60 वर्षीय राजाराम शराब पीकर घर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि शराब पीने को लेकर आपस में विवाद हो गया, वह स्वजन से गाली-गलौज कर रहे थे। उनके पुत्र वीरू ने गुस्से में आकर उनके सिर में ईंट मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्वजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपित पुत्र को हिरासत में ले लिया है।


अवैध निर्माण का विरोध करने पर चचेरे भाइयों को पीटा : थाना उझानी क्षेत्र के गांव मानकपुर निवासी शमशुल इस्लाम ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव में ही उनकी जमीन पर उनके रिश्तेदार नाजिम, आबिद, भूरे खां और फहीम खां उनकी गैरमौजूदगी में कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। यह देख उनके बेटे जैनुल और भतीजी उजैसल ने विरोध किया तो आरोपितों ने लात घूसों और लाठी डंडों पीट कर उन्हें घायल कर दिया। गांव के अन्य लोगों को आते देख वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।