• nationbuzz3

लगुन समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहे ट्रक की चपेट में आकर 3 लोगों की मौत


यूपी बदायूं। प्रदेश के बदायूं में रविवार आधी रात को एक ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मरने वालों में एक मुरादाबाद तो दो संभल जिले के रहने वाले हैं। तीनों बदायूं के अलापुर से एक लगुन समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहे थे लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया। ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लिया है।


हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र में जीटीआई के पास बाईपास चौराहे पर हुआ। मुरादाबाद के भदौर निवासी श्रीओम 25 वर्ष, मुकेश दिवाकर व सुशील निवासीगण गांव गुमथल थाना बनियाठेर, संभल बदायूं के थाना अलापुर क्षेत्र के इस्लामगंज गांव में अपनी रिश्तेदारी में एक लगुन समारोह में शामिल होने आए थे। 1 बजे तीनों वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक जीटीआई चौराहे पर पहुंची तो बरेली की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।


पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक कब्जे में ले लिया। वहीं जेब में निकले दस्तावेजों व मोबाइल आदि के आधार पर शवों की शिनाख्त कर पुलिस ने परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी। दिन निकलते ही परिजन रोते बिलखते यहां पहुंच गए। सीओ सिटी विनय द्विवेदी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर तक चालक के खिलाफ मुकदमा लिखा जाएगा। शवों के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है।