top of page
  • Nationbuzz News Editor

बदायूं पुलिस विभाग में देर रात तबादले, एसएसपी ने बदले 17 थानेदार, तीन का चार्ज छिना


बदायूं। जिले की पुलिस की कार्यशैली को देखते हुए एसएसपी ने गुरुवार की देर रात पुलिस विभाग में बड़ी कार्रवाई कर दी है। एसएसपी ने 17 थानेदार के तबादले कर दिए। तीन का चार्ज भी छीन लिया। एसएसपी द्वारा की गई जिले में यह बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है। बदायूं के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने गुरुवार देर रात पुलिस महकमे में उलट-पलट कर दी। महकमे में अचानक किए गए तबादलों से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। एसएसपी की इस कार्रवाई में बदायूं सदर कोतवाली में तैनात ओमकार सिंह को उझानी का कोतवाल बनाया गया है।


वहीं उझानी के कोतवाल रहे विनोद कुमार को बदायूं सदर का कोतवाल नियुक्त किया है। एसएसपी ने उघैती के प्रमोद कुमार से थाने का चार्ज छीनकर उन्हें विशेष जांच प्रकोष्ठ के नए प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है। जरीफनगर थाना प्रभारी राकेश कुमार अब उघैती के थाना प्रभारी होंगे। पीआरओ सुरेन्द्र कुमार को थाना हजरतपुर का प्रभारी नियुक्त किया गया है। थाना हजरतपुर प्रभारी धीरज सोलंकी को स्काट टीम का प्रभारी बनाया गया है। स्कॉट टीम के प्रभारी रहे राजीव शर्मा अब सहसवान कोतवाली प्रभारी होंगे।


पुलिस लाइन से सुधाकर पांडेय को हटाकर सिविल लाइंस भेज दिया गया। उसहैत थाना प्रभारी अमृत लाल को थाना फैजगंज बेहटा का प्रभारी नियुक्त किया गया है। फैजगंज बेहटा में तैनात रहे प्रभारी चेतराम वर्मा अब उसहैत थाने में प्रभारी का कार्यभार संभालेंगे। पुलिस लाइन से अजय कुमार यादव थाना जरीफनगर बनाए गए हैं।


यहीं रहे अजीत कुमार सिंह अब दातागंज के नए कोतवाल होंगे। दातागंज के कोतवाल प्रमोद कुमार को अपराध शाखा में तैनाती दी गई है। थाना उसावा प्रभारी प्रयागराज पीआरओ का कार्यभार देखेंगे। प्रमोद कुमार को उसावा के नए प्रभारी का कार्यभार सौंपा गया है। एसएसपी ने कादरचौक के प्रभारी इंद्रेश कुमार सिंह को मूसाझाग का प्रभारी बनाया है। मूसाझाग में तैनात ललित भाटी को कादरचौक प्रभारी का कार्यभार सौंपा गया है।

bottom of page