• nationbuzz3

बदायूं जनपद से स्थानांतरण होने पर डीएम दीपा रंजन को कलक्ट्रेट में अधिकारियों ने दी विदाई


यूपी बदायूं। सरल स्वभाव की धनी एवं अपनी मधुर वाणी से सबको अभिभूत करने वाली जिलाधिकारी दीपा रंजन को जनपद से स्थानांतरण पर होने पर शनिवार शाम को कलक्ट्रेट में भावभीनी विदाई दी गई। जिलाधिकारी को प्रतीक चिन्ह एवं बुके देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने समस्त अधिकारियों कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।


अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने उनके कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि इनके मार्ग दर्शन में जिले ने विकास की नई उंचाईयों को छुआ है। प्रशासन के हर क्षेत्र में इस जिले ने इस छोटी अवधि में कई कीर्तिमान बनाए हैं। कोरोना काल व अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रम में जिलाधिकारी के नेतृत्व में सफलता पूर्वक आयोजित किए गए। अपने अधीनस्थ कर्मियों के साथ डीएम का व्यवहार स्नेहपूर्ण रहा। कर्मियों ने कहा कि इनके कार्यकाल में हम सभी निरंतर प्रोत्साहित होते रहे हैं। इस मौके पर निवर्तमान जिलाधिकारी ने कहा कि बदायूँ के अधिकारी एवं कर्मचारी काफी मेहनती व कर्मठ हैं।


मुझे इनका पूरा सहयोग मिला है। इनके सहयोग के बल पर ही जिले मे विकासात्मक व कल्याणकारी कार्यक्रमों को नई गति मिली है। उन्होंने कहा कि बदायूँ का यह कार्यकाल मेरे लिए यादगार रहेगा। उन्होंने कहा कि नौकरी के साथ-साथ अपने स्वस्थ्य और परिवार का भी विशेष ध्यान रखें। इसी नौकरी से समय पाकर अपने बच्चों में समय बिताएं, उन्होंने कहा कि मेरा ट्रांसफर बांदा जिले में हुआ है, वहां से पास में ही चित्रकूट भी है, जो घूमने के लिए अच्छा पर्यटल स्थल है, वहां मेरी ओर से सभी लोग आमंत्रित है।