• Nationbuzz News Editor

बरेली-बदायूं हाईवे पर तेज़ रफ्तार से दो ट्रकों की भिड़ंत, एक ट्रक चालक की मौत


यूपी बदायूं। बरेली-बदायूं हाईवे पर शनिवार रात बिनावर इलाके में तेज़ रफ्तार से दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ट्रक के चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरे ट्रक के चालक को मामूली चोटें आईं। पुलिस ने दोनों ट्रक कब्जे में ले लिए हैं। मृतक चालक के फुफेरे भाई ने पुलिस को तहरीर दी है।


बरेली जिले में बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लश्करीगंज निवासी धूम सिंह पुत्र विजेंद्र पाल ट्रक चालक था। शनिवार रात वह ट्रक लेकर बरेली से बदायूं आ रहा था। बताते हैं कि धूम सिंह अपना ट्रक लेकर बिनावर इलाके में घटपुरी के नजदीक पहुंचा ही था कि उसी समय सामने से आए ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे धूम सिंह के ट्रक के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए। धूम सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को देखकर राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिससे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह चालक को ट्रक के केबिन से बाहर निकाला। गंभीर हालत देखकर उसे बरेली भेज दिया। जहां उसकी मौत हो गई। चालक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं दूसरा चालक ट्रक घटनास्थल पर छोड़कर ही भाग गया। बताया जा रहा है कि उसे भी मामूली चोटें आईं हैं।

मृतक ट्रक चालक के फुफेरे भाई मेंबरपाल ने दूसरे ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने दोनों ट्रक कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक चालक के शव का बरेली में पोस्टमार्टम कराया गया है।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube