• nationbuzz3

NIC में वीडियो कांफ्रेसिंग से उज्जवला गैस कनेक्शन वितरण के दौरान पात्र महिलाओं से सीएम हुये रूबरू


यूपी बदायूं। कलक्ट्रेट की एनआईसी में बुधवार को वीडियो कांफ्रेसिंग से उज्जवला गैस कनेक्शन वितरण के दौरान पात्र महिलाओं से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रूबरू हुये। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना 2.0 की शुरुआत के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने योजना की लाभार्थी ग्राम नरखेड़ा निवासी रीना पत्नी राजू से संवाद किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूछा कि रीना, कैसी हैं आप, अभी तक आपके पास रसोई गैस का कनेक्शन नहीं था तो खाना कैसे बनता था।


मुख्यमंत्री बोले जनप्रतिनिधियों के प्रयास से गैस कनेक्शन दिया जा रहा है और यह गैस कनेक्शन प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भेजा हुआ है। अब तो सही समय पर भोजन बन जायेगा और धुआं से भी मुक्ति मिल जायेगी। सीएम ने कहा कि अब आंख भी खराब नहीं होगी, धुआं के कारण फेफड़े भी नहीं खराब होंगे। आप स्वस्थ रहेंगी तो पूरा परिवार स्वस्थ रहेगा।रीना ने बाद में हिन्दुस्तान से कहा कि प्रधानमंत्री की उज्जवला गैस योजना से में सिलेंडर व चूल्हा मिलने से जितनी खुशी है उससे ज्यादा खुशी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करके हुई।


पहले तो डर लग रहा था, जब योगी जी ने पूछा रीना कैसी हो, तो डर खत्म हुआ फिर बताया कि चूल्हे पर रोटी बनाते थे, अब गैस मिल गयी। गैस के चूल्हे से भोजन बनाऊंगी। मुख्यमंत्री का धन्यवाद करना चाहती हूं उन्होंने हमारे बारे में इतना सोचा और व्यस्तम जिंदगी में से समय निकालकर बात की और हालचाल लिया। हम जैसे गरीबों के नसीब में कहां मुख्यमंत्री से सीधे बात कर पायें।