• nationbuzz3

हज़रत शाह विलायत, छोटे सरकार के उर्स पर पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने चादर व गुलपोशी की


यूपी बदायूं। हज़रत बदरूद्दीन शाह विलायत उर्फ छोटे सरकार की दरगाह के 753 वे उर्से मुबारक के मौके पर पूर्व मंत्री/सदर विधायक आबिद रज़ा ने चादर चढ़ाई तथा गुलपोशी की। लंगर भी तकसीम किया। हज़रत बदरूद्दीन शाह विलायत उर्फ छोटे सरकार के सालाना उर्स के मौके पर छोटे सरकार की दरगाह पर पूर्वमंत्री आबिद रज़ा की ओर से हर साल की की तरह इस साल भी धूमधाम के साथ चादर पेश की गई । पूर्वमंत्री आबिद रज़ा ने दरगाह पहुंचकर दरगाह पर चादरपोशी व गुलपोशी की और मुल्क व कौम की तरक्की के लिए दुआए की। पूवमंत्री आबिद रज़ा ने हिन्दू मुस्लिम में आपसी सौहार्द बना रहे इसके लिए भी दुआ की , बदायूँ की तरक्की के लिए भी दुआ की , देश व प्रदेश की तरक्की के लिए भी दुआ की।


पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने कहा हज़रत बदरुद्दीन शाह विलायत उर्फ छोटे सरकार के आस्ताने की हाजरी कभी खाली नहीं जाती है। मेरे लिए फक्र की बात है कि मैं ग़ुलामे छोटे सरकार हूँ। हज़रत बदरूद्दीन शाह विलायत उर्फ छोटे सरकार में फ़ैज़ की बारिश होती है।


इस अबसर पर मंजर पीरजी, अज़मत पीरजी, अन्नू पीरजी, अफसर अली खान, क़ौसर अली खान, डॉ आशु, निहाल पीरजी,, शाहनवाज पीरजी आदि मौजूद रहे।