• nationbuzz3

लाइनमैन दो सगे भाइयों की दबंगई से परेशान किसानों ने दिया धरना, कार्रवाई मांग


बदायूं। उसहैत के किसानों ने बिजली घर उसहैत पर विद्युत संविदा कर्मी लाइनमैन दो सगे भाई पर आरोप जिनकी दबंगई से क्षेत्र की जनता आए दिन परेशान है। और बिजली घर उसहैत का स्टॉफ और क्षेत्र की जनता परेशान है।विद्युत उपकेंद्र उसहैत पर चालक के पद पर सुनील सिंह एवं पुष्पराज सिंह दोनों सगे भाई संविदा कर्मी लाइनमैन के पद पर तैनात हैं।आए दिन बिजली घर के स्टॉफ एवं क्षेत्र की जनता के साथ गलत व्यवहार और बिजली चोरी करने वालों को संरक्षण देते हैं। और किसानों ने अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन देते हुए कहा कीऐसे भ्रष्ट कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से हटा दिया जाए जिससे विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से चालू हो सके और यदि विद्युत व्यवस्था दिनांक 15/ 9/22 तब तो चालू नहीं हुई तो दिनांक 16 /9/22से बिजली घर उसहैत पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।


और दूसरा मुद्दा असभ्यता का परिचय देते हैं। और साथ में राजनीति का दवाव भी बनाते हुए बोलते हैं। और राजनीति प्रेशर में आकर जेई एवं स्टाफ पर दबाव बनाते हैं कि तुम्हारा ट्रांसफर करवा दूंगा एवं बिजली घर पर शटडाउन को लेकर लापरवाही करते हैं। जिसके कारण क्षेत्र में एक हादसा होने से बच गया है। संविदा कर्मियों के कारनामों से बिजलीघर क्षेत्र गांव में किसानों की फसल सूख रही है और बिजली कटौती हो रही है। और बिजली विभाग के अधिकारीयों के आदेशों का पालन न कर श्रम कानून का उल्लंघन करते हैं। इन दबंग लाइनमैनो की शिकायत अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार से की और बिजली घर उसहैत के स्टाफ ने धरना की चेतावनी दी।


इस मौके पर किसान वीरेंद्र सिंह, उपेंद्र कुमार, सुदेश कुमार, सुरजीत कुमार ,हरीराम सिंह, आधार सिंह, विजेंद्र सिंह, चंद्रपाल सिंह, बबलू कुमार ,पप्पू सिंह विनोद कुमार गजेंद्र सिंह सोनू कुमार, जयवीर सिंह ,उदल सिंह ,अबनेशसिहं, अवधेश, कुमार, हरिचंद सिंह, चरण सिंह, आदि किसान मौजूद रहें।