• nationbuzz3

कोरोना के विरुद्ध टीकाकरण अभियान घबराएं नहीं विश्वास रखिये, वैक्सीन को घर से निकले


यूपी बदायूं। जिले में मंगलवार को युवाओं ने कोरोना वैक्सीनेशन कराया है। वैक्सीनेशन के दौरान युवा बोले घबरायें नहीं विश्वास रखिये कोरोना की वैक्सीन को लगवाने के लिये घरों से निकलिये वैक्सीन से ही जीवन को सुरक्षा मिल सकती है। युवाओं ने वैक्सीन पर भरोसा जताकर लगवाई है। युवाओं ने कहा कि सोशल मीडिया को प्लेटफार्म बनाकर वैक्सीनेशन के प्रति भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं उनसे दूर रहकर वैक्सीनेशन करायें।


हमने वैक्सीन लगवा ली है किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। तमाम लोग सोशल मीडिया का प्लेटफार्म पकड़कर वैक्सीन के प्रति तमाम भ्रांतियां फैला रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है। हम सभी युवाओं को कोरोना से सुरक्षा सिर्फ वैक्सीन ही दे सकती है। कोरोना वैक्सीन लगाने को सभी आगे आयें।


टीका लगवाने वाले युवक के विचार

वैक्सीन के प्रति लोगों ने डर फैला रखा है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है मैने भी काफी हिम्मत करके वैक्सीन को लगवाया। वैक्सीन लग गई है अब तक तो कोई दिक्कत नहीं हुई है। समाज के साथ हम सब को कोरोना जैसी बीमारी से सुरक्षित रहना है इसका आखिरी उपाचर कोरोना वैक्सीन ही है।


कोरोना महामारी ने समाज को बहुत क्षति पहुंचाई है। इस बीमारी का इलाज और बचाव केवल वैक्सीन है सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवायें। घबरायें नहीं, हमने वैक्सीनेशन करा लिया है किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई है। वैक्सीनेशन हमें सुरक्षा देगी।


पीयूष गुप्ता


कोरोना टीका लगवाने के लिये युवाओं को काफी समय बाद मौका मिला है इसलिये इस मौका को खाली न जाने दें। कोरोना वैक्सीन लगाने से हमको बीमारी से सुरक्षा मिलेगी। कोरोना वैक्सीन लगने से पहले थोड़ा सा डर था लेकिन जब वैक्सीन लगवाई तो महसूस ही नहीं हुआ कब वैक्सीन लगी।


शिवेंद्र कुमार