• nationbuzz3

मतगणना के दिन मंडी समिति ककराला मार्ग पर नहीं जा सकेंगे वाहन, रूट डायवर्ट किया गया


यूपी बदायूं। विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली मतगणना के लिए पुलिस द्वारा रूट डायवर्जन भी जारी कर दिया गया है। दस मार्च को मंडी समिति ककराला मार्ग पूरी तरह बंद रहेगा। ककराला से आने-जाने के लिए दूसरे रास्तों पर रूट डायवर्ट किया गया है। रूट डायवर्जन की जानकारी देते हुए एसपी सिटी प्रवीण सिंह ने बताया कि दस मार्च को डायवर्जन के दौरान फरूर्खाबाद, उसावां की तरफ से बदायूं आने वाले सभी वाहन म्याऊं से अगेसी, चिर्रा से डहरपुर कला होकर गुजारे जाएंगे। वहीं उसहैत की तरफ से बदायूं की ओर जाने वाले वाहन म्याऊ से अगेसी, चिर्रा से डहरपुर कला होकर जाएंगे। इसके अलावा ककराला की तरफ से बदायूं की ओर जाने वाले वाहन ककराला से अलापुर, म्याऊ, अगेसी, चिर्रा से डहरपुर कला होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।


वहीं शहर के मझिया मोड से मंडी पुलिस चौकी की तरफ आने वाले वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप बंद रहेगा। इसी तरह पुलिस लाइन चौराहे से ओवरब्रिज होकर अलापुर और ककराला की ओर जाने वाले वाहनों पर भी प्रतिबंध रहेगा। यहां से सिर्फ प्रत्याशी, उनके एजेंट, मतगणना कार्मिक को उनके वाहनों के साथ ही जाने दिया जाएगा। इसी तरह जेल तिराहा और एमटी गेट नाले के रास्ते से डीएम चौराहा, मंडी चौकी से अलापुर एवं ककराला की ओर जाने वाले वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा।


यहां बने पार्किंग स्थल


मतगणना डियूटी में लगे समस्त अधिकारी/कर्मचारियों के वाहन मंडी समिति के अन्दर पार्क किये जाएंगे।


बदायूं, बिल्सी, बिसौली और सहसवान विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी और मतगणना एजेंट के वाहन मंडी के सामने खेत में पार्क किये जाएंगे।


शेखूपुर और दातागंज विधानसभा के प्रत्याशियों और उनके मतगणना एजेंट के वाहन अनेजा ग्राउंड पर पार्क किए जाएंगे।