• nationbuzz3

बदायूं में मतदाताओं को मतदान केंद्रों तक पहुंचाने के लिए सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत


यूपी बदायूं। मतदाताओं को मतदान केंद्रों तक पहुंचाने के लिए पार्टियों ने ताकत झोंक दी है। भाजपा, सपा और बसपा के साथ कांग्रेस ने भी बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं की टीमों को लगाया है। बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के मोबाइल नंबर और उनका डाटा पहले ही राजनीतिक दलों ने जुटा लिया हैं ताकि किसी तरह की समस्या होने पर उनसे सीधे संपर्क किया जा सके।


भाजपा : जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता का कहना है कि पार्टी बूथ स्तर तक मजबूत है। बूथ अध्यक्षों के साथ पार्टी के पन्ना प्रमुख भी मतदाताओं को पोलिंग बूथों तक पहुंचाने का काम करेंगे। बूथ स्तर पर पार्टी की कमेटियां घर-घर जाकर मतदाताओं को मतदान के लिए पहले से जागरूक कर रहे हैं।


सपा : जिलाध्यक्ष प्रेमपाल का कहना है कि पार्टी के साथ महान दल और रालोद का गठबंधन है। सपा की कमेटियों के साथ महान दल और रालोद की कमेटियां भी मतदाताओं को जागरूक कर रहीं हैं। सोमवार को मतदान के दिन बूथ स्तर तक कमेटियां मतदाताओं को पोलिंग बूथ तक पहुंचाएंगी।


बसपा : जिलाध्यक्ष हेमेंद्र गौतम का कहना है कि हर बूथ पर पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहे हैं। सोमवार को मतदान के दिन यह कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराने को जुटेंगे।


कांग्रेस : जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह का कहना है कि पार्टी बूथ स्तर तक मजबूत है। सभी सीटों पर पार्टी प्रत्याशी मजबूती के साथ लड़ रहे हैं। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की टीमें घर-घर जाकर वोटरों को मतदान के लिए प्रेरित कर रहीं हैं। इसका पूरा लाभ पार्टी प्रत्याशियों को मिलेगा।