• Nationbuzz News Editor

मढ़ई चौक के गड्ढे में जा घुसी गाड़ी का बम्पर टूटा ज़िम्मेदार कर रहे किसी बड़ी दुर्घटना का इन्तिज़ार


बदायूं। शहर के मढ़ई चौक एक मेडिकल स्टोर के सामने खुला हुआ मेन हॉल गड्ढे में जा घुसी गाड़ी का बम्पर टूटा ज़िम्मेदार कर रहे किसी बहुत बड़ी दुर्घटना का इन्तिज़ार किसी दिन किसी वक्त हो सकता है बहुत बड़ा हादसा। सड़कों की स्थिति खस्ताहाल है। जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढों के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। नगर पालिका की उदासीनता के कारण लंबे समय से सड़कों की यही दशा है।


शहर की खराब सड़कों में अब चलना किसी मुसीबत से कम नहीं है। कई वार्डों वाले शहर में कई सड़कें खराब हो गई हैं।खस्ताहाल सड़कों में जगह-जगह छोटे-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जहां बरसात में गड्ढों में पानी भरने के कारण पैदल चलने में भी लोगों को परेशानी होती है। वहीं अन्य दिनों में धूल लोगों को परेशान करती है। गड्ढों से वाहन चालक भी खासे परेशान रहते हैं। जरा सी चूक के कारण छोटी-छोटी दुर्घटनाएं अक्सर हो रहीं हैं। शहर की सड़कों में साइकिल एवं बाइक चलाने वालों की दिक्कतें इन दिनों नगर पालिका की बेरुखी से और बढ़ती जा रही हैं। इन गड्ढों को पाटने या सड़कों की मरम्मत करने में नगर पालिका रुचि नहीं दिखा रही है। जिससे लोगों की दिक्कतें और बढ़ गई हैं। जिन्हें रीढ़ की हड्डी और गर्दन की हड्डी में दर्द की तकलीफ है, सड़कों पर वाहन चलाने से उनकी तकलीफ और बढ़ जाती है। बारिश की वजह से लोगों की परेशानी और बढ़ गई है।


चक्कर की सड़क से होते हुए मीराजी चौकी जाने वाला मार्ग की कई वर्षों से हालत खस्ताहाल, सुधार पर नहीं है ध्यान ज़िम्मेदारों को सिर्फ अपने गुर छर्रे उड़ाने से फुर्सत नहीं।

  • Facebook
  • Twitter
  • YouTube
© Copyright ® All rights reserved Nation Buzz 2017 - 2020