• nationbuzz3

शाखा प्रबंधक को पत्र लिखकर बोला-लोन नहीं दिया तो कर लूंगा आत्महत्या, रिश्वत लेकर लोन देने का आरोप


यूपी बदायूं। ओरछी क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शाखा प्रबंधक और कर्मचारियों पर लोन न देने का आरोप लगाया। उसने शाखा प्रबंधक को लिखकर दिया है कि उसे लोन नहीं मिला तो वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर होगा।


फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के ग्राम मन्नुनगर निवासी अब्दुल कय्यूम के मुताबिक उन्होंने एक साल पहले अपना लोन के लिए आवेदन किया था। उन्हें उम्मीद थी कि उनका लोन पास हो जाएगा। इसलिए वह लोगों से उधार लेकर अपना मेंथा प्लांट लगवा लिया। उन्होंने योजना बनाई थी कि जब लोन मिल जाएगा तब वह सबकी उधारी चुका देंगे। बताया कि उनका लोन स्वीकृत होने के बाद रुपये नहीं दिए गए। वह लगातार बैंक के चक्कर लगा रहे थे।


अब्दुल कय्यूम का आरोप है कि वह लगातार बैंक जा रहे थे लेकिन शाखा प्रबंधक लोन देना नहीं चाहते। वह अड़ंगा लगाए हुए हैं। उन्होंने सोमवार को बैंक जाकर शाखा प्रबंधक को लिखकर दिया कि अगर उन्हें लोन नहीं दिया गया तो वह आत्महत्या कर लेंगे। उन्होंने बैंक के शाखा प्रबंधक पर लापरवाही और उसमें रिश्वत लेकर लोन देने का आरोप लगाया है। इसकी उन्होंने जांच कराने की भी मांग की है। कई लोगों ने बताया बैंकों में रिश्वत खोरी चरम पर है जिसके चलते लोगों को लोन नहीं मिल पा रहा है।